Monday, July 12, 2010

घर में घुसकर चोरी का प्रयास

जोधपुर। शहर के निकटवर्ती तनावडा में शनिवार रात एक व्यक्ति ने मकान में घुसकर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग हो जाने पर चोर भाग गया।

बासनी थाना पुलिस के अनुसार तनावडा निवासी शंकरलाल गौड शनिवार रात घर पर नहीं था।पीछे उसकी पत्नी व पुत्री खाना खाकर रात को कमरे में सो गए। आधी रात बाद चोरी के लिए एक व्यक्ति उसके घर में घुसा और कमरे में सो रही बालिका के गले में हाथ डाला। इससे वह जाग गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर पास में सो रही उसकी मां भी जाग गई। यह देख चोर उलटे पांव वहां से रफूचक्कर हो गया। हडबडाहट के चक्कर में वह अपने चप्पल वहीं भूल गया। रविवार सुबह पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया।

दिनदहाडे पानी का मीटर चोरी
सरदारपुरा तीसरी सी रोड निवासी सुनील प्रकाश गौड का परिवार रविवार दोपहर घर में सो रहा था। अपराह्न करीब सवा चार बजे जब वह घर से बाहर आए, तो बाहर लगा पानी का मीटर गायब था।

लेपटॉप चोरी
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 14 निवासी धर्मदास पुत्र भगवानदास गत दो जुलाई को पावटा प्रथम पोलो स्थित एक निजी कार्यालय गया। उसने मोटरसाइकिल ऑफिस के बाहर खडी की। उसके बैग में एक लैपटॉप व कुछ आवेदन पत्र रखे थे। करीब पन्द्रह-बीस मिनट बाद जब वह लौटा, मोटरसाइकिल के बैग से लैपटॉप व आवेदन पत्र गायब थे। करीब सप्ताह भर तक अपने स्तर पर तलाश करने के बाद उसने महामंदिर थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया।

No comments:

Post a Comment