Saturday, July 31, 2010

छात्रनेता हो गए आमने-सामने

जोधपुर. छात्रसंघ चुनाव की घोषणा के साथ छात्र संगठन सक्रिय हो गए हैं। इसी के साथ आपसी तकरार भी शुरू हो गई है। गुरुवार को दो संगठनों के कार्यक्रम के दौरान दो छात्रनेता आमने-सामने हो गए, हालांकि कुछ ही देर में पुलिस ने वहां पहुंच कर मामला शांत करवा दिया।

गुरुवार को विश्वविद्यालय के ओल्ड कैंपस में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का समस्या समाधान शिविर चल रहा था। वहीं दूसरी ओर एनएसयूआई का भी सदस्यता अभियान चल रहा था। छात्रों की कुछ समस्याओं को लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ता प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्रसिंह सोढा के नेतृत्व में कार्यवाहक डीन प्रो. ललित गुप्ता से मिलने पहुंचे। वहां डीन कक्ष के बाहर एनएसयूआई कार्यकर्ता कुश गहलोत भी खड़ा था।

डीन कक्ष में नहीं थे। उनको दूर से आते हुए देख कुश उनके पास पहुंचा। कुछ देर बाद कुश व प्रो. गुप्ता के बीच कुछ नोकझोंक होने लगी। वहां मौजूद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने मामले में हस्तक्षेप किया, तो कुश व सोढा के बीच तकरार हो गई। दूर खड़े एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और आपस में बहस होने लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गुटों को अलग किया तथा मामला शांत हो गया।

No comments:

Post a Comment