Friday, July 16, 2010

फिर उड़ाए सोती हुई महिलाओं के आभूषण

जोधपुर. घरों में सो रही महिलाओं के आभूषण चोरी करने वाले गिरोह ने एक बार फिर शहरवासियों के साथ-साथ पुलिस की नींद उड़ा दी है। बासनी थाना क्षेत्र में बुधवार आधी रात के बाद दो घरों में सो रही महिलाओं के पहने स्वर्णाभूषण उड़ा लिए गए। पुलिस ने बताया कि सांगरिया फांटा निवासी गोकुलराम (58) पुत्र घेवरराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि बुधवार रात वह परिवार सहित घर में सो रहा था।

रात करीब दो से तीन बजे के बीच अज्ञात शख्स उसकी पत्नी के सिर पर बंधा आधा तोला सोने का बोर तोड़कर ले गया। इसी तरह, उसके पड़ौस में रहने वाले हीराराम पुत्र मोतीराम की पुत्रवधु के साथ भी ऐसी ही वारदात हुई। चोर उसके गले में पहना मंगलसूत्र तथा कानों में पहने टोप्स ले उड़े। एक ही रात में दो महिलाओं के आभूषण चुराकर ले जाने की घटना के बाद क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त हो गया।

अब तक अनसुलझी वारदातें

17 अप्रैल: विश्नोईयों की ढाणी, कुड़ी हौद निवासी भागीरथ विश्नोई की मां सुरजीदेवी के नाक में पहना सोने का भंवरिया व कंठी तोड़कर जख्मी कर दिया और भाग गए। यहां से भागे तीनों आरोपी रामनगर में रहने वाले बंशीलाल घर पहुंचे और उसकी पत्नी चंपादेवी के कानों में पहनी सोने की टोटी व सिर पर बंधा बोर तोड़कर ले भागे। 25 जून: प्रताप नगर थाना क्षेत्र निवासी ओमप्रकाश की पत्नी के गले में पहनी कंठी व बोर इसी तरह चुरा लिए गए।

No comments:

Post a Comment