Tuesday, July 27, 2010

छह मौतों से सदमे में रही सूर्यनगरी

जोधपुर. दो हादसों में शनिवार को मारे गए शहर के तीन युवाओं, दो मासूम बच्चों के साथ उनकी मां का अंतिम संस्कार रविवार को गमगीन माहौल में किया गया। इनकी शव यात्रा में बड़ी संख्या में शहर के लोग शामिल हुए। इन हादसों से शहरवासी सदमे में रहे।

गुरु पूर्णिमा को हुए इन हादसों ने शहर को झकझोर कर रख दिया, वहीं श्रावण के पहले सोमवार की सुबह इनकी अंत्येष्टि में शामिल लोग अपने आंसू नहीं रोक पाए। हर किसी की आंखें नम हो गई। रातानाडा पंचवटी कॉलोनी निवासी बैंक कर्मचारी नेता एवं अग्रवाल समाज की प्रमुख हस्ती एलएन जालानी के पुत्र अमित पत्नी ज्योति, बेटी अविना तथा बेटे हर्षिल को लेकर शनिवार को जयपुर जा रहे थे।

डांगियावास के निकट सामने से आई एक जीप की टक्कर से ज्योति, अविना व हर्षिल की मौत हो गई। सोमवार को सिवांची गेट स्थित अग्रवाल स्वर्गाश्रम में इनकी अंत्येष्टि की गई। ओसियां के निकटवर्ती गांव भीकमकोर निवासी शंकरलाल राठी का बेटा पप्पू अपने ममेरे भाई केरू हाल महामंदिर निवासी ताराचंद माहेश्वरी तथा महावीर पुत्र ओमप्रकाश राठी के साथ चित्तौड़गढ़ के पछमता गांव में लड़की देखने गया था।

वहां रविवार को मातृकुंडिया में घाट पर तीनों नहाने कुंड में उतरे और गहरे पानी में डूब गए। सोमवार को इन तीनों का भी अंतिम संस्कार किया गया। इधर जालानी परिवार की गाड़ी को टक्कर मारने वाली गाड़ी के चालक कापरड़ा निवासी भंवरसिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment