Thursday, July 1, 2010

डिस्कॉम के जेईएन को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

जोधपुर। कमला नेहरू नगर जीएसएस पर बुधवार दोपहर मीटर रीडिंग के समय करंट लगने से एक बिजलीकर्मी की मौत से गुस्साए परिजनों व बिजलीकर्मियों ने जोधपुर डिस्कॉम के जेईएन को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। इस बीच मोर्चरी के बाहर लोगों का मजमा लग गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हेल्पर हेमसिंह सांखला बुधवार दोपहर मीटर रीडिंग ले रहा था। इसी दौरान करंट लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शव को बाद में मोर्चरी में पहुंचाया गया, जहां थोड़ी देर बाद जीएसएस के जेईएन सौरभ भी पहुंच गए। जेईएन को देखकर बिजलीकर्मी व परिजन आग बबूला हो गए और उनसे मारपीट करने लगे। मोर्चरी के गेट से भीड़ की हाथापाई से बचकर सौरभ स्टेशन की तरफ भागे, लेकिन अस्पताल के गेट के बाहर डेयरी बूथ से टकराकर नीचे गिर गए। पीछे आ रही भीड़ ने नीचे पड़े सौरभ को लात-घूंसों से जमकर पीटा।



एक बार फिर बीच-बचाव कर सौरभ वहां से भागने लगे। एमजीएच जीएसएस के पास जाते-जाते भीड़ ने उन्हें फिर पकड़ लिया और मोर्चरी के गेट के बाहर लाकर बैठा दिया। इस बीच उन पर रुक-रुक कर लोग हमला करते रहे। आखिर में पुलिस व डिस्कॉम अधिकारियों के पहुंचने पर मामला शांत हुआ, लेकिन हंगामा जारी रहा।

No comments:

Post a Comment