Thursday, July 1, 2010

बच्चे से सामूहिक दुष्कर्म

जोधपुर. झालामंड क्षेत्र की नवदुर्गा कॉलोनी में दो दरिंदों ने एक छह साल के मासूम बच्चे को डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर डाला। जब तक उसके परिजनों को इसका पता लग पाता, तब तक दोनों आरोपी फैक्ट्री का ताला लगाकर भाग निकले।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि नवदुर्गा कॉलोनी में रहने वाला एक मासूम शाम को पतंग उड़ा रहा था। शाम करीब सात बजे उसकी पतंग कटकर क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री परिसर में जा गिरी। उसने फैक्ट्री में जाकर वहां काम करने वाले से पतंग मांगी, तब वहां बैठकर शराब पी रहे दो युवकों ने उसे अंदर आकर पतंग ले जाने को कहा। मौका पाकर एक युवक ने फैक्ट्री का दरवाजा बंद कर दिया और उसे कमरे में ले गया।

वहां दोनों ने बीयर की बोतल तोड़कर उसे मार डालने की धमकी दी और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद दोनों ने उसे किसी को नहीं बताने की धमकी देते हुए वहां से निकाल दिया। डरा सहमा बच्चा फैक्ट्री से कुछ दूर आकर गिर गया। इसी दौरान बेटे को ढूंढ़ रहे परिजनों को बच्चा मिला। घर पहुंचने पर उसने परिजनों को पूरी बात बताई। इसी दौरान क्षेत्र में बिजली गुल हो गई और दोनों आरोपी युवक फैक्ट्री के ताला लगाकर वहां से भाग गए।

देर रात तक मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थानाधिकारी अमित सिहाग व एसआई कृष्णचंद ने परिजनों व क्षेत्रवासियों से समझाइश की। बाद में मासूम व उसके पिता को थाने ले गए। सूचना पर थाने पहुंचे उप अधीक्षक अनंत कुमार के निर्देशन में तीन टीमों ने आरोपियों की तलाश शुरू की है। प्रारंभिक जांच में एक आरोपी का नाम जगदीश बताया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment