Saturday, June 12, 2010

झाडियों में मिला महिला श्रमिक का शव

जोधपुर। पश्चिम बंगाल से मजदूरी करने जोधपुर आई एक महिला का शव शुक्रवार दोपहर नागौर रोड पर टूंट की बाडी से आगे झाडियों में मिला। पुलिस का कहना है कि संभवत: मिर्गी का दौरा आने अथवा गर्मी से उसकी मृत्यु हुई है।

पुलिस ने बताया कि गैमन इण्डिया कम्पनी की ओर से नागौर रोड स्थित रलावास के सैन्य क्षेत्र में निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इसके लिए गुरूवार को प. बंगाल के मालदा जिले से 37 श्रमिक जोधपुर बुलवाए गए थे। इनमें शामिल गाजोल थानान्तर्गत कटना गांव निवासी बेला मोदी (42) पत्नी सुरेश शुक्रवार सुबह बिना किसी को बताए श्रमिक कैम्प से निकल गई। वह दिमागी रूप से कमजोर थी। अन्य श्रमिकों ने उसे ढूंढा लेकिन कोई पता नहीं चला। दोपहर करीब पौने तीन बजे टूंट की बाडी से आगे सैन्य क्षेत्र के पास झाडियों में उसका शव पडा मिला।

मृतका के मामा ने पुलिस को बताया कि बेला को मिर्गी के दौरे आते थे। संभवत: उसे मिर्गी का दौरा आया होगा। इससे उसकी मृत्यु हो गई। कम्पनी प्रबंधक गजेन्द्र की रिपोर्ट पर मण्डोर थाने में मामला दर्ज किया गया है। शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

1 comment:

  1. I think this is a really good article. You make this information interesting and engaging. You give readers a lot to think about and I appreciate that kind of writing.
    Jodhpur News

    ReplyDelete