Saturday, June 12, 2010

काफिले के साथ पहुंचा शामियाना

जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के काफिले के साथ साथ सर्किट हाउस में घुसी शामियाना व टेंट का सामान लदी जीप ने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की सांसे अटका दी।

मुख्यमंत्री के गृह नगर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में आगंतुकों को धूप से बचाने के लिए कुर्सियां व शामियाना लगाया जाना था। आमतौर पर यह व्यवस्था यात्रा प्रवास की पूर्व संध्या पर ही हो जाती है, लेकिन शुक्रवार सुबह दो जीपों में टेंट का सामान और मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस में साथ साथ घुसे। पहली जीप से शामियाना उतार कर फैलाया ही गया था कि मुख्यमंत्री का काफिला आ गया। ऎसे में अफसरों को भाग कर शामियाना मजदूरों को रोकना पडा। मुख्यमंत्री लगभग दस मिनट रूककर जब टाउन हाल के लिए रवाना हुए, इसके बाद कहीं जाकर शामियाना व कुर्सियां लगवाई जा सकी। इससे पहले मुख्यमंत्री धूप में ही वहां मौजूद लोगों से मिले।

हाथ-पैर फूल गए
मुख्यमंत्री के सामने ही टेंट का सामान खाली होते देख अफसरों के हाथ-पैर फूल गए। कारों का काफिला सर्किट हाउस में आने तक उन्होंने टेंट वाले को रोके रखा। इसके बाद जैसे ही टेंट वाले ने तम्बू लगाने शुरू किए, जिला कलक्टर नवीन महाजन व पुलिस अधीक्षक (शहर) महेश गोयल ने दौडकर मजदूरों को रोका। इ

No comments:

Post a Comment