Saturday, June 12, 2010

दूसरे गौत्र में शादी करने पर पीहर वाले उठा ले गए

जोधपुर. दूसरे गौत्र में प्रेम विवाह करने वाली जोधपुर जिले की पड़ासला कलां ग्राम पंचायत की ग्राम सेविका गायत्री मीणा को परिजनों द्वारा जबरन ले जाने की शिकायत उसके पति विक्रमसिंह मीणा ने दर्ज करवाई है।


मूलत: कोटपूतली (जयपुर) निवासी विक्रमसिंह के अनुसार वह गायत्री के पीहर पीपल्दा (कोटा) और उसके अन्य रिश्तेदारों तक पता कर आया, मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा है। उसने गुरुवार को जोधपुर ग्रामीण एसपी गिरधारी लाल शर्मा से मुलाकात कर गायत्री की हत्या का अंदेशा जताया।


एसपी शर्मा ने बिलाड़ा थानाधिकारी को मामले की जांच के निर्देश दिए। शादी के बाद से ही गायत्री को घरवालों से धमकियां मिल रही थीं। इस बारे में जोधपुर ग्रामीण एसपी को शिकायत भी कर चुके हैं। गत 5 जून को ग्राम पंचायत पड़ासला कलां में गायत्री के पिता बलराम राम, मां दोली देवी और तीन चचेरे भाई बोलेरो गाड़ी में आए।


उन्होंने गायत्री को साथ चलने को कहा। उसने मना किया तो वे गायत्री को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। वह बिलाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गया, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। वह तब से गायत्री की तलाश कर रहा है, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। उसे संदेह है कि गायत्री की उसके घरवालों ने हत्या कर दी है।

No comments:

Post a Comment